Up next

क्लिप 7 - क्‍या कठिन परिश्रम करने का अर्थ यह है कि हम स्‍वर्गिक पिता की इच्‍छा का पालन कर रहे हैं?
04 Jan 2019
क्लिप 7 - क्‍या कठिन परिश्रम करने का अर्थ यह है कि हम स्‍वर्गिक पिता की इच्‍छा का पालन कर रहे हैं?
सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया · 21 Views

क्लिप 1 - हम चमकती पूर्वी बिजली से किस प्रकार व्यवहार करें कि वह प्रभु की इच्‍छा के अनुरूप हो?

 17 Views

Hindi Gospel Movie "मेरे काम में दखल मत दीजिए" क्लिप 1 - हम चमकती पूर्वी बिजली से किस प्रकार व्यवहार करें कि वह प्रभु की इच्‍छा के अनुरूप हो?
जब लोग यह गवाही देते हैं कि चमकती पूर्वी बिजली प्रभु यीशु की वापसी है, तो कई विश्‍वासी यह महसूस करते हैं कि चमकती पूर्वी बिजली ही सच्‍चा मार्ग है, और कि प्रभु की आवाज को सुनने के लिए उन्‍हें अग्रसक्रिय होकर उसकी खोज और जाँच करनी चाहिए। हालाँकि, धार्मिक पादरी और एल्‍डर्स, चमकती पूर्वी बिजली का विरोध और उसकी निंदा करने के लिए बाइबल की ग़लत व्याख्या करते हैं। "प्रभु के मार्ग की रक्षा करना, झुंड को सुरक्षित रखना, और विश्‍वासियों के जीवन के प्रति उत्तरदायी होना", के झंडे के नीचे, वे हर संभव उपाय से विश्‍वासियों को सच्‍चे मार्ग की जाँच करने से रोकते हैं। क्‍या चमकती पूर्वी बिजली वास्तव में प्रभु की वापसी है, जो प्रकट होकर कार्य कर रही है? हमें चमकती पूर्वी बिजली से किस प्रकार व्यवहार करना चाहिए कि हम प्रभु की इच्‍छा के अनुरूप हों?

अनुशंसित: Hindi Christian Movie | God Is the Way, the Truth, and the Life | "भक्ति का भेद - भाग 2"
https://youtu.be/pDekfI2k8CQ

चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

विशेष वक्तव्य: यह वीडियो प्रस्तुति सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया द्वारा लाभ-के-लिए-नहीं (नॉट-फॉर प्रॉफिट) रचना के रूप में तैयार की गई थी। इस प्रस्तुति में दिखाई देने वाले अभिनेता लाभ-के-लिए-नहीं आधार पर अभिनय कर रहे हैं, और उन्हें किसी भी तरह से भुगतान नहीं किया गया है। यह वीडियो किसी भी तीसरे पक्ष को लाभ के लिए वितरित नहीं किया जा सकता है, और हमें आशा है कि हर कोई इसे खुले तौर पर साझा और वितरित करेगा। जब आप इसे वितरित करते हैं, तो कृपया स्रोत पर ध्यान दें। सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कलीसिया की सहमति के बिना, कोई भी संगठन, सामाजिक समूह या व्यक्ति इस वीडियो की सामग्री के साथ छेड़छाड़ नहीं कर सकता है या इसे गलत तरीके से प्रस्तुत नहीं कर सकता है।

इस वीडियो की अंतर्वस्तु का अनुवाद पूरी तरह से पेशेवर अनुवादकों द्वारा किया गया है। हालाँकि, भाषा-संबंधी विभिन्नताओं इत्यादि के कारण, कुछ त्रुटियों का होना अपरिहार्य है। यदि आपको ऐसी कोई त्रुटियाँ मिलती हैं, तो कृपया मूल चीनी संस्करण का संदर्भ लें, और हमें बताने के लिए संपर्क करने में संकोच न करें।

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया: https://hi.godfootsteps.org/
राज्य के अवरोहण का सुसमाचार: https://hi.kingdomsalvation.org/
Google Play: https://play.google.com/store/....apps/details?id=org.
App Store: https://itunes.apple.com/in/ap....p/the-church-of-almi
सुसमाचार हॉटलाइन: +39-331-824-1875
Email:contact.hi@kingdomsalvation.org

Show more
0 Comments sort Sort by

Facebook Comments

Up next

क्लिप 7 - क्‍या कठिन परिश्रम करने का अर्थ यह है कि हम स्‍वर्गिक पिता की इच्‍छा का पालन कर रहे हैं?
04 Jan 2019
क्लिप 7 - क्‍या कठिन परिश्रम करने का अर्थ यह है कि हम स्‍वर्गिक पिता की इच्‍छा का पालन कर रहे हैं?
सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया · 21 Views