Up next

क्लिप 1 - हम चमकती पूर्वी बिजली से किस प्रकार व्यवहार करें कि वह प्रभु की इच्‍छा के अनुरूप हो?
04 Jan 2019
क्लिप 1 - हम चमकती पूर्वी बिजली से किस प्रकार व्यवहार करें कि वह प्रभु की इच्‍छा के अनुरूप हो?
सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया · 18 Views

क्लिप 7 - क्‍या कठिन परिश्रम करने का अर्थ यह है कि हम स्‍वर्गिक पिता की इच्‍छा का पालन कर रहे हैं?

 21 Views

Hindi Christian Video "सिंहासन से बहता है जीवन जल" क्लिप 7 - क्‍या कठिन परिश्रम करने का अर्थ यह है कि हम स्‍वर्गिक पिता की इच्‍छा का पालन कर रहे हैं?
कुछ विश्‍वासी यह सोचते हैं कि हमें सिर्फ़ कष्‍ट भोगना, प्रभु के सुसमाचार का प्रसार करने के लिए व्‍यय करना, क्रूस धारण कर प्रभु का अनुसरण करना और विनम्रता, धैर्य और सहनशीलता को आचरण में ढालना ही करने की ज़रूरत है, और इन बातों को करने पर हम स्‍वर्गिक पिता की इच्‍छा का पालन कर रहे हैं, और वे यह भी विश्‍वास करते हैं अगर हम हमेशा इसी तरह अपनी आस्‍था का अनुसरण करते रहें, तो अंतत: हम परमेश्‍वर द्वारा बचा लिए जाएंगे और स्‍वर्ग के राज्‍य में प्रवेश कर अनन्‍त जीवन प्राप्‍त करेंगे। लेकिन क्‍या इस तरह की समझ रखना और इसका अभ्‍यास करना सही है? प्रभु यीशु मसीह ने कहा था, "उस दिन बहुत से लोग मुझ से कहेंगे, हे प्रभु, हे प्रभु, क्या हम ने तेरे नाम से भविष्यद्वाणी नहीं की, और तेरे नाम से दुष्‍टात्माओं को नहीं निकाला, और तेरे नाम से बहुत से आश्‍चर्यकर्म नहीं किए? तब मैं उनसे खुलकर कह दूँगा, मैं ने तुम को कभी नहीं जाना। हे कुकर्म करनेवालो, मेरे पास से चले जाओ" (मत्ती 7:21-23)। ऐसा क्‍यों है कि ये लोग जो प्रभु के नाम पर उपदेश देते या मेहनत करते हैं, वे न केवल स्‍वर्ग के राज्‍य में प्रवेश नहीं करेंगे, बल्कि वे प्रभु द्वारा दंडित भी किए जाएंगे?

अनुशंसित:Hindi Gospel Movie | सिंहासन से बहता है जीवन जल | I Was Raptured Before the Throne and Met the Lord
https://youtu.be/Ip8Mc_unqlI

चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

विशेष वक्तव्य: यह वीडियो प्रस्तुति सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया द्वारा लाभ-के-लिए-नहीं (नॉट-फॉर प्रॉफिट) रचना के रूप में तैयार की गई थी। इस प्रस्तुति में दिखाई देने वाले अभिनेता लाभ-के-लिए-नहीं आधार पर अभिनय कर रहे हैं, और उन्हें किसी भी तरह से भुगतान नहीं किया गया है। यह वीडियो किसी भी तीसरे पक्ष को लाभ के लिए वितरित नहीं किया जा सकता है, और हमें आशा है कि हर कोई इसे खुले तौर पर साझा और वितरित करेगा। जब आप इसे वितरित करते हैं, तो कृपया स्रोत पर ध्यान दें। सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कलीसिया की सहमति के बिना, कोई भी संगठन, सामाजिक समूह या व्यक्ति इस वीडियो की सामग्री के साथ छेड़छाड़ नहीं कर सकता है या इसे गलत तरीके से प्रस्तुत नहीं कर सकता है।

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया: https://hi.godfootsteps.org/
राज्य के अवरोहण का सुसमाचार: https://hi.kingdomsalvation.org/
Google Play: https://play.google.com/store/....apps/details?id=org.
App Store: https://itunes.apple.com/in/ap....p/the-church-of-almi
सुसमाचार हॉटलाइन: +39-331-824-1875
Email:contact.hi@kingdomsalvation.org

Show more
0 Comments sort Sort by

Facebook Comments

Up next

क्लिप 1 - हम चमकती पूर्वी बिजली से किस प्रकार व्यवहार करें कि वह प्रभु की इच्‍छा के अनुरूप हो?
04 Jan 2019
क्लिप 1 - हम चमकती पूर्वी बिजली से किस प्रकार व्यवहार करें कि वह प्रभु की इच्‍छा के अनुरूप हो?
सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया · 18 Views